Friday, October 25, 2019

urza aur ershaya ,,,,

एक अच्छी ऊर्जा और इर्ष्या ,,,,,

Image result for IMAGES FOR JEALOUSY


जब कोई ऊर्जा किसी ईर्ष्या से ,
बात करती है , तो कहती है की ,
उगते हुए सूरज के प्रकाश की ,
किरणों के प्रकीर्णन , को रोक पाना ,
तेरे बस की बात नहीं ,,,,,,
थम भी जाएँ बारिशें ,घनघौर तो क्या ,
प्रचंड हवाओं की लहरों को क्षेण पाना ,
तेरे बस की बात नहीं ,,,,
और जब इश्क़ हो मुसाफिर  को ,
मंज़िल से अपनी ,और पाना हो उसको ,
दिल मैं बारूद सा भरकर ,
निकला है मुसाफिर ,
इरादों मैं दहकते शोलों को ,
ठंडा कर पाना ,
तेरे बस की बात नहीं ,,
कितनी भी अड़चनें डालेगा ,
मेरी राह मैं ,
मैं तो हूँ ,आवारा पंक्षी ,
उड़ जाऊँगा , इन बादलों से भी ऊपर ,
इन घनघौर हवाओं को भी ,
काट सकता हूँ ,
मेरा रास्ता मोड़ पाना ,
तेरे बस की बात नहीं ,,,,,



              EK ACHI URZA AUR ERSHYA

No comments:

Post a Comment

kal phir wahi raat thi ,,,

कल फिर वही रात थी ,,,, कल फिर वही रात थी , वारिश तेज हो रही थी , नई नई मुलाक़ात थी , कल  रात थी , तुम मिले...